मोबाइल चोरी के शक में छात्र से बेरहमी, गैस नली और बेल्ट से पीटा

0
9

इंदौर: इंदौर में एक छात्र को मोबाइल चोरी के शक में तालिबानी सजा दी गई है। उसे कमरे में बंद कर उसे बेरहमी से पीटा गया। उसे गैस नली और बेल्ट से पीटते रहे। बेरहमी से पिटाई के कारण वह बेहोश हो गया तो उसके मुंह पर पानी डाला गया। होश में आया तो उसे कमरे के बाहर निकाला और आरोपी फरार हो गए। घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है।

ये भी पढ़ें- कुएं में गिरी बारातियों से भरी बस, 7 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि 15 जून को कन्नौद के रहने वाले मोहित सिसौदिया ने पंकज जाट, पीयूष जाट और उनके अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मोहित ने बताया कि वह बीमार है। मोबाइल चोरी के शक में आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा। गैस नली और बेल्ट से भी उसे मारा गया। उसकी शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- निगम कमिश्नर के whatsapp ग्रुप पर इंजीनियर ने शेयर की पोर्न वीडियो, नोटिस जारी

मोहित ने बताया कि पंकज जाट का रविवार को मोबाइल चोरी हो गया था। उसे शक था कि उसका मोबाइल मैंने लिया है। पंकज ने उसके दोस्त के फोन से मुझे कॉल किया। उसने कहा कि उसके पापा मिलना चाहते हैं। मैं तब सिंधी कॉलोनी में था। इसके बाद मैं यारी कैफे के ऊपर पंकज के रूम पर पहुंचा। यहां गेट बंद कर मेरे हाथ पैर बांध दिए। आधे घंटे तक बेल्ट और गैस के नली से पीटते रहे। मैं बेहोश हो गया। उन लोगों ने मेरे मुंह पर पानी डाला। होश आने पर मुझे वहां से भगा दिया और खुद भी भाग गए। पंकज इलाके में स्टूडेंट्स को धमकाता है और वसूली करता है। पीयूष जाट इंदौर में रहकर आर्मी की तैयारी कर रहा है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here