बहस के बाद युवक पर किया पथराव, बीच बाजार में चाकुओं से ताबड़तोड़ वार

0
28

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली में चार-पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी है। भीड़-भाड़ वाले मार्केट में बीच सड़क हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक को चाकू मरते रहे और भीड़ मूकदर्शक बनकर देखती रही। पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे चार-पांच लोग उसपर चाकुओं से वार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- धार के पास डैम में सीपेज, हो रहा पानी का रिसाव, खाली करे जा रहे गांव

जिस लड़के का मर्डर हुआ है, उसका नाम मयंक पवार बताया गया है। उसकी उम्र 22 साल के आसपास है। उसके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर 2 बजे के बाद घर से निकला था, उसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें-  ‘डोडा जरुर ख़रीदे, पुलिसवाले अपने दोस्त है’, वीडियो जारी कर चुनौती दे रही महिला तस्कर

बताया जा रहा है कि गुरूवार दोपहर मयंक मालवीय नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था, तभी 4-5 अज्ञात लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई। आरोपियों ने दोनों पर पत्थर से हमला कर दिया। जान बचाकर दोनों भागे तो आरोपियों ने DDA मार्केट में उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें-  एयर होस्टेज के साथ की मारपीट, रेप के आरोपी में भेजा था जेल

मयंक को अधमरा छोड़ कर आरोपी फरार हो गए। मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद लोगों की मदद से घायल अवस्था में मयंक को AIIMS में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगा रहा है। परिवार वालों को ना ही कोई गिरफ्तारी की जानकारी दी जा रही है और ना ही वारदात के बारे में बताया गया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here