ट्रेन से कटकर तीन दोस्तों की मौत, थर्ड लाइन पर नहीं आने की थी गफलत

0
14

सागर: मध्यप्रदेश के सागर में गफलत ने तीन दोस्तों की जान ले ली। तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। घटना रविवार देर रात की है। तीनों दोस्त थर्ड लाइन पर बैठे हुए थे। ट्रेन आते देख उन लोगों को लगा कि वह थर्ड लाइन पर नहीं आएगी। इसी गफलत में तीनों पटरी से नहीं उठे और ट्रेन से कटकर मौत हो गई। तीनों के शव रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिले।

ये भी पढ़ें- भारतीय वायुसीमा से गुजर रहे विमान में बम की खबर, सुखोई फाइटर जेट्स ने घेरा

पुलिस के अनुसार, घटना बम्हौरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास बीना-कटनी थर्ड रेलवे लाइन की है। यहां तीन दोस्त पटरी पर बैठे हुए थे। इस दौरान हीराकुंड एक्सप्रेस, खुरई की ओर से आती दिखी। ये देख तीनों इस गफलत में रह गए कि ट्रेन दूसरे ट्रैक से गुजरेगी, क्योंकि तीसरी लाइन पर बहुत कम ट्रेन आती है। इसीलिए वे ट्रैक से हटे नहीं। इतने में तेज रफ्तार ट्रेन तीनों युवकों को काटते हुए निकल गई।

ये भी पढ़ें-  दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण अग्निकांड, पांच की मौत, 60 से ज्यादा झुलसे

हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए। शरीर के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। पप्पू यादव गंभीर घायल हुआ। आसपास के लोग और गेटमैन मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here