पुलिस की वर्दी पहन कर किया दो भाइयों का मर्डर, फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम उतारा

0
325

बिहार के खगड़िया में पुलिस का वेश बनाकर अपराधियों ने की हत्या, दो भाइयों को उतारा मौत के घाट,फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम।

बिहार में अनोखी ही आपराधिक घटनाएं हर रोज़ घटित होती है जिसमे लूट, चोरी या हत्या की वारदातें प्रमुख है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वो अब वेश बदलकर क्राइम करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

दरअसल, खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव में देर रात्री आधा दर्जन अपराधियों ने दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक भाई गोली लगने से गंभीर रुप से घायल है।

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि अपराधियों को पुलिस का इस कदर खौफ नहीं है कि वो पुलिस की वर्दी में ही इस घटना को अंजाम देने आए। अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी।उन्होंने वर्दी पहन घर का दरवाजा खटखटाया, वहीं जैसे ही लोगों ने घर का दरवाजा खोला और घर के बाहर आए, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु दी, जिसमें दो भाई धनंजय और विजय की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए बेगुसराय भेजा गया है।

इधर, घटना के बाद पुरे गांव में दहशत का महौल है।. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची हुई है।मामले को लेकर जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here