न्यूड वीडियो कॉल कर बिछाते हैं ब्लैकमैलिंग का जाल, करते है पैसों की डिमांड

0
557

पटना: बिहार में अश्लील वीडियो कॉल कर लोगों से ठगी करने वाला गैंग संक्रिय है। ये गैंग कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है और पैसे ठग चुका है। हाल ही में एक बीमा एजेंट के साथ इस तरह की वारदात हुई है, जिसके बाद मामला क्राइम ब्रांच तक पहुंचा है। बीमा एजेंट को एक लड़की ने अश्लील वीडियो कॉल किया और फिर उसर रिकॉर्ड कर वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की मांग करने लगी। जब उसने पैसे देने के मना कर दिया तो गैग के अन्य लोग क्राइम ब्रांच के अफसर बन उसे धमकाने लगे।

ये भी पढ़ें- गैंगरेप के बाद कर दी थी नाबालिग की हत्या, मरने के बाद भी करते रहे रेप

मामला पटना से सटे दानापुर का है। यहां रहने वाले बीमा एजेंट के पास एक लड़की का कॉल आया, जिसका कहना था कि उसके पूरे परिवार को हेल्थ और टर्म इंश्यूरेंस का प्लान लेना है। परिवार को डिटेल भेजने के लिए उसने एजेंट का whatsapp नंबर लिया। नंबर मिलने के बाद युवती ने उसे वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल पर पहले युवती मुस्कुराई, फिर एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए।

नग्न होने के बाद युवती बीमा एजेंट से अश्लील बातें करने लगी। इसके बाद युवक ने कॉल कर दिया। थोड़ी देर बाद उसे कई स्क्रीनशॉट्स और वीडियो क्लिप्स आई, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। वीडियो क्लिप्स भेजने के बाद युवती ने बीमा एजेंट को कॉल कर फ़ौरन 50 ह्ह्जर रूपये भेजने के लिए कहा। उसके मना करने पर युवती ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली में पदस्थ ITBPF SI के खिलाफ दुष्कर्म का केस, मंगेतर ने लगाए आरोप

बीमा एजेंट इससे भी डरा तो गैंग में शामिल अन्य लोगों ने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बंकर युवक को कॉल किया। उन लोगों ने युवक को धमकाते हुए कहा कि उसके खिलाफ दिल्ली के साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है। वो जल्द से जल्द लड़की से समझौता कर ले, नहीं तो उसे पुलिस दिल्ली से पटना पहुंचकर गिरफ्तार कर लेगी और उसे जेल जाना पड़ेगा।

फिर भी बीमा एजेंट नहीं माना। इसके बाद लड़की बीमा एजेंट को अपना खाता नंबर देती है और तत्काल युवक को उसमें पैसे डालने के लिए कहती है। इसके बाद लड़की और उसके गैंग के लोग करीब पचास बार युवक को फोन करते हैं लेकिन युवक पैसे देने को राजी नहीं होता। परेशान होकर बीमा एजेंट युवक पटना साइबर सेल में लड़की और उसके गैंग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here