गैंगरेप के बाद कर दी थी नाबालिग की हत्या, मरने के बाद भी करते रहे रेप

0
81

बूंदी: राजस्थान के बूंदी में 16 साल की आदिवासी लड़की के साथ हुई दरिंदगी के मामले में कई दिल दहला देने वाले खुलासे हुए है। पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि लड़की की हत्या करने के बाद भी तीनों दरिंदे उसे नोंचते हे। लड़की आखिरी दम तक लड़ती रही। इसी दौरान आरोपियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- भोपाल में पदस्थ SI ने होटल में मचाया उत्पात,पुलिस बुलाकर शांत कराया मामला

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पीड़िता की चुनरी से ही उसके हाथ और गला बांध दिया था। लड़की को मारने के बाद भी दरिंदे उसके साथ रेप करते रहे। लड़की के प्राइवेट पार्ट पर 30 से ज्यादा चोट के निशान मिले है। बूंदी के पुलिस अफसर ने कहा कि उन्होनें ऐसी दरिंदगी कभी नहीं देखी।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली में पदस्थ ITBPF SI के खिलाफ दुष्कर्म का केस, मंगेतर ने लगाए आरोप

दरअसल, कुछ दिनों पहले बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के काल कुंआ गांव में 16 साल की आदिवासी लड़की को तीन दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। आरोपी उसका अपहरण कर जंगल में ले गए और बारी-बारी के उसके साथ रेप किया। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद पहले उसका गला घोंटा और फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- इंदौर में मिला राजस्थान का फाइनेंस कर्मी, राहुल माखीजा फिरौती के लिए हुआ था अपहरण

परिवार जब लड़की को ढूंढने लगा तब गांव की किसी महिला ने बताया था कि उसने जंगल में किसी लड़की के चीखने की आवाज सुनी थी। लड़की के पिता ढूंढते हुए वहां पहुंचे तो नग्न अवस्था में उसका शव मिला। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में कई दिल दहलाने वाले खुलासे हुए है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here