पुलिसकर्मियों का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, SSP ने किया निलंबित

0
6

आगरा: उत्तर प्रदेश में दो सिपाही आशिक मिजाजी के कारण निलाबित हो गए है। SSP ने दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि शादीशुदा होने के बाद भी दोनों का प्रेम-प्रसंग किसी अन्य महिला के साथ चल रहा था। एक की पत्नी ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। वहीं, दूसरे की प्रेमिका ने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- पति से चल रहा था झगड़ा, महिला ने भतीजे की हत्या कर दफनाया

दरअसल, आगरा में तैनात पुलिसकर्मी मोहम्मद रियाज का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपनी पत्नी से स्पेशल टास्क पर जाने का बोलकर घर नहीं लौटता था। पत्नी को रियाज की इस हरकत पर शक हुआ और उसने अपने पति की जासूसी करनी शुरू कर दी। रियाज का पीछा करते-करते वह प्रेमिका के घर तक पहुंच गई।

ये भी पढ़ें-  महाकाल मंदिर में भिड़े दो श्रद्धालु, मारपीट का वीडियो वायरल

जब उसने प्रेमिका के घर का दरवाजा खटखटाया तो सिपाही रियाज शराब के नशे में गेट पर आया और पत्नी को देखकर उसके होश उड़ गए। पत्नी ने घर में घुसकर दोनों की जमकर पिटाई की और पुलिस को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- खेलते समय बच्चे का किया अपहरण, आखें फोड़ी, उखाड़े नाखून

वहीं दूसरा मामला पुलिस लाइन में तैनात सिपाही वीरेंद्र का है। एक महिला एसएसपी आगरा के सामने पेश हुई और उसने बताया कि सिपाही वीरेंद्र ने खुद को कुंवारा बताया और उसके साथ रिश्ते बनाए।वीरेंद्र से उसकी मुलाकात 2 साल पहले हुई थी, जब उसके पिता की मौत हो गई थी। एक जांच के सिलसिले में वीरेंद्र घर पर आया करता था। उसी दौरान उसने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया। जब इन मामलों की जानकारी SSP को मिली तो उन्होंने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here